PLEASE NOTE: MY SITE ON NUDE INDIAN GIRLS CONTAIN SEXUAL CONTENT AND PICTURES OF INDIAN GIRLS HAVING SEX OR POSING NUDE. IF YOU ARE BELOW THE AGE OF 18 OR THIS IS AN OFFENSIVE CONTENT FOR YOU PLEASE LEAVE HERE.

gandhi ka rape

मेरा नाम मोहिनी गाँधी है|मैं एक २० साल की ख़ूबसूरत और कमसीन लड़की हूँ|मैं कॉलेज में पढ़ती हूँ| मुझमे बला की खूबसूरती होने के बावजूद भी मेरा आज तक कोई बॉय फ्रेंड नहीं बना| मेरी सहेलियों के भी बॉय फ्रेंड हैं बस मेरा ही नहीं है|एक दिन जब मैं अपने किसी रिश्तेदार के यहाँ शादी में गई हुई थी तब पार्टी में अकेली थी क्युकी मम्मी पापा तो अपने दोस्तों से गप्पे मारने में मशगुल हो गए थे| तभी अचानक एक लड़का आया और कहने लगा "हेल्लो मोहिनी मैं पंडित हूँ|मैं तुम्हारे कॉलेज में ही पढता हूँ|आज यहाँ अकेली?"
तब जाकर मैंने उसे पहचाना की वो हमारे ही कॉलेज का लड़का है|और हम पार्टी में साथ ही रहे |अगले दिन कॉलेज में वो मिला और कहने लगा की "मोहिनी कल तुम पार्टी में बहुत ख़ूबसूरत लग रही थी बस तुम्हे ये कहने से दर रहा था की कहीं तुम बुरा न मान जाओ"
मैं शर्मा गई|पंडित ६ फुट का जवान लड़का है|वो एक दम रणवीर कपूर जैसा दीखता है|उस दिन के बाद से हम साथ ही रहते थे|वो मुझे बहुत अच्छा लगने लगा|मैं मन ही मन उसे चाहने लगी|पर मुझे ज्यादा कुच्छ करने की ज़रूरत नहीं पड़ी और एक दिन अकेले में देख मुझे कह ही दिया की वो भी मुझसे प्यार करने लगा है|असल में वो मुझे शुरू से ही घूरता रहता था पर कहने से डरता था|आज जाकर उसने मुझसे अपने दिल की बात कही|ये सुन मैं मन ही मन उससे प्यार करने के सपने देखने लगी और एक दिन भगवन ने मेरी सुन ली |यहाँ भगवन हमारे कॉलेज का चपरासी है|मेरा मतलब एक दिन हमारे कॉलेज के सारे बच्चे बंक पर थे और किसी ने हमें बताया नहीं|हम दोनों पूरे कॉलेज में अकेले थे |पंडित ने भगवन को ५०० रुपये दिए और पता नहीं क्या कहा की भगवन वहाँ से चला गया|हम एक क्लास में चले गए और पंडित ने कमरा अन्दर से बंद कर लिया|ये देख मेरी साँसे तेज़ हो गई |वो मेरे पास आकर बैठ गया|उसने मेरा हाथ पकड़ लिया|मैंने कहा"ये क्या कर रहे हो?कोई देख लेगा तो?"
पंडित ने कहा"यहाँ कोई नहिजं है और अब हमें कोई नहीं देखेगा |मन ही मन मैंने अगले चाँद पलों में जो होने वाला था वो सोच लिया था और सोचते ही एक सिहरन सी दौड़ गई मेरे पूरे शरीर में|तभी उसने मुझसे पूछा "क्या मैं तुम्हारे गालो पर एक चुम्मा ले सकता हूँ?|
मैंने उसे हरी झंडी दिखा दी|तभी उसने मेरे गालो और होठो पर चुम्बनों की बौछार कर दी|उसके लगातार चुम्बन लेने की वजह से गरम होने लगी|मेरे अन्दर की हवस बाहर आने लगी|मैं पंडित से चुदने के लिए बेताब होने लगी|उसने अपना एक हाथ मेरे उभारो पर रख दिया और मेरे निप्पलों को कपड़ो के ऊपर से ही सहलाने लगा|और अपना दूसरा हाथ मेरी जाँघों पर रख दिया |इस दौरान उसका चूमना जारी था|मैं उसके अन्दर के एक हवस खोर वेह्श्यी दरिन्दे को बहार आता देख रही थी|मैंने भी उसे चूमना शुरू कर दिया|मैंने उसके लुंड पर अपना हाथ रख लिया और उसके लुंड को सहलाने .......
to be continue...